12 May 2008

चुटकुले ही चुटकुले

एक मित्र ने दूसरे मित्र से कहा - यार मैंने सपने मे देखा कि तुम नाले मे गिर पड़े हो और मैं एक शहद के नाले मे गिर गया था .
दूसरा मित्र पहले मित्र से - उसके बाद का सपना मैंने देखा कि मैं तुम्हे चाट रहा था और तुम मुझे चाट रहे थे .
...........................

एक पागल दूसरे पागल से - यार मुझे बिना दाँत के कुत्ते ने काट लिया है
दूसरा पागल पहले पागल से - यार सिम्पल सी बात है तुम बिना सुई के चौदह इंजेक्शन लगवा लो.
...........................

पुत्र पिता से - पापा राम कौन थे ?
पापा गुस्से से - वेबकूफ़ तू पढ़ता क्या है तुझे इतना भी नही मालूम जा टेबल पर महाभारत पड़ी है उसे उठाकर ले आ मैं तुझे बताता हूँ कि राम कौन थे .
.............................

एक महिला दूसरी महिला से - क्या तुम्हारी सास बीमार थी कैसे मर गई ?
दूसरी महिला पहली महिला से - दरअसल अतिम संस्कार के समानो मे पचास परसेंट की छूट चल रही थी सो मेरी सास ने उसी का फायदा उठाया और मर गई .
..............................

दो दोस्त आपस मे बात कर रहे थे इतने मे एक छींक आ गई तो बोला मेरी पत्नी ने कहा की जब तुम्हे छींक आये तो तुम मेरे पास चले आना
दूसरा दोस्त बोला अभी तुम्हे छींक आई है तुम अपनी पत्नी के पास जाओ
तो पहला दोस्त बोला - पर मेरी पत्नी का देहांत हो गया है .
.............................

दो पागल आम के पेड़ पर लटके हुए थे अचानक एक पागल नीचे गिर पड़ा
दूसरा पागल बोला - क्या हुआ क्या थक गए हो ?
पहला पागल बोला - अरे नही पक गया हूँ इसीलिए पककर गिर गया हूँ .

1 comment:

Pramendra Pratap Singh said...

बेहतरीन एक से बढ़कर एक