18 November 2008

महाशक्ति समूह का एक और सदस्‍य शिखर पर

कुछ माह पूर्व अपने महाशक्ति के कुछ सदस्‍यों के नौकरी पेशा होने जाने की सूचना मैने दिया था। हमारे राजकुमार नेताजी ने अपने अपने काम को ज्‍वाइन कर लिया था। आज पुन: मुझे यह धोषणा करते हुये अत्‍यंत खुशी हो रही है कि हमारे सभी सदस्‍यों में रजस्‍थान निवासी सबसे युवा तरूण जोशी '' नारद '' एक बड़ी व्‍यवसायिक कम्‍पनी में बतौर सीईओ आपरेशन जैसे महत्‍वपूर्ण पद कर नियुक्‍त हुये है।मुझे तरूण जोशी जी का मेल परसो मिला था, तभी से यह सूचना पाकर मै आनंदित था, किन्‍तु कल मेरी माता जी ने मुझे बताया कि किसी तरूण जी का फोन था मैने दोबारा उन्‍हे फोन किया और काफी देर तक लम्‍बी बात हुई और उनकी अन्‍य प्रतिभाओं के बारें में जानने को मिला। अभी हमारे तरूण जी 20 वर्ष और कुछ माह की अवस्‍था के है किन्‍तु उन्‍हे कम्‍प्यूटर के क्षेत्र में काफी महारथ हसिल है।

बातों ही बातों में उन्‍होने कहा कि उन्‍हे 210 स्‍नातक और जी और
पूर्वस्नातक युवक और युवतियों की अपनी कम्‍पनी के लिये आवाश्‍यकता है। जो युवक और युवती सभ्‍य, सुन्‍दर और आकर्षक हो वे अपना जीवन वृत्‍त (Bio data) और फोटोग्राफ (Photograph) के साथ उनसे उनके ईमेल पर सम्‍पर्क कर कर सकते है। प्रमुख विभागों में निम्‍न संख्‍या रिक्‍त है - आपरेशन में 10 पुरूष और 80 महिला, आई टी में 10 पुरूष और 20 महिला, टेली कॉलर में 5 पुरूष और 35 महिला एवं कस्‍टमर केयर में 25 पुरूष और 25 महिला की आवाश्‍यकता है। निश्चित रूप से कई लोग अपने लिये रोजगार के अवसर चुन सकते है।

नोट - बायोडाटा वर्ड 2003 फॉर्मेट में भेंजे, साथ फोटो अलग से सन्‍लग्‍न करें, ईमेल के विषय में महाशक्ति समूह का उल्‍लेख करना न भूलें।

तरूण जोशी
ceo-operations@in.com

5 comments:

महेश कुमार वर्मा : Mahesh Kumar Verma said...

अच्छी जानकारी दिए, इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

महेश

Unknown said...

इस युवा प्रतिभा को हमारी ओर से कोटिशः शुभकामनायें।…

Anonymous said...

आपको तथा महाशक्ति को बहुत बहुत बधाई

संगीता पुरी said...

मेरी ओर से भी बधाई स्‍वीकारें।

बाल भवन जबलपुर said...

शुभकामनायें।